ब्रेकिंग न्यूज़

श्रीनगर के भगत बरजुल्ला में पुलिस पर आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद
 श्रीनगर : कश्मीर घाटी में पिछले 16 घंटों के भीतर तीसरी आतंकी वारदात पेश आई है। आतंकवादी ने मध्य कश्मीर के जिला श्रीनगर के भगत बरजुल्ला इलाके के मुख्य बाजार में खड़े एक पुलिसकर्मी पर गोलियां बरसाकर उसे शहीद कर दिया।

हमले को अंजाम देने वाले आतंकी का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। फिरन के भीतर एके-47 छिपाए आतंकी बड़ी आसानी के साथ बाजार पहुंचता है और वहां एक दुकान के बाहर खड़े पुलिसकर्मी पर गोलियां बरसाकर वापस भाग जाता है।

गोलीबारी की इस घटना के बाहर बाजार में हड़कंप मच गया। दुकानदार अपनी दुकानें छोड़कर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इससे पहले की बाजार में मौजूद दूसरे सुरक्षाकर्मी गोलीबारी का जवाब देते हमलावार मौके से फरार हो गया। इस बीच पुलिसकर्मियों को बोन एंड ज्वाइंट अस्पताल पहुंचाया गया। उनकी हालत काफी गंभीर थी। इलाज के दौरान ही दोनों जवानों ने दम तोड़ दिया। 

वहीं मुठभेड़ स्थल पर पहुंचे सुरक्षाकर्मियों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। द रजिस्टेंस फ्रंट ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। आपको बता दें कि गत वीरवार शाम को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शोपियां में मुठभेड़ शुरू हुई थी।

शुक्रवार तड़के सुरक्षाबलों ने इलाके में छिपे लश्कर के तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया था। दूसरी घटना तड़के ढाई बजे के करीब जिला बडगाम में पेश आई। यहां भी तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक एसपीओ शहीद हो गया जबकि एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।






 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook