ब्रेकिंग न्यूज़

विधानसभा चुनाव में भाजपा की 200 सीटों की जीत के एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी दो दिवसीय पश्चिम बंगाल यात्रा आज से शुरू
पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री एवं पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता पहुंचे.
 
कोलकाता : पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेताओं के पार्टी छोड़ने के हाई वोल्टेज नाटकीय राजनीतिक घटनाक्रम के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने, चार महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की 200 सीटों की जीत के एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए अपनी दो दिवसीय पश्चिम बंगाल यात्रा आज शुरू की है. अपनी यात्रा की शुरुआत में सबसे पहले उन्होंने सुबह 10.30 बजे रामकृष्ण आश्रम जाकर स्वामी विवेकानंद, रामकृष्ण परमहंस और शारदा देवी को पुष्पांजलि अर्पित की. इसके बाद वो स्वामी विवेकानंद के पैतृक घर पहुंचे.

पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2o21) से पहले BJP की तैयारियों का जायजा लेने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री एवं पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार देर रात करीब एक बजे के बाद कोलकाता के अपने दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे. कोलकाता पहुंचने के बाद उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैं गुरुदेव टेगौर, ईश्वर चंद्र विद्यासागर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की इस पावन धरती को नमन करता हूं.''

कयास लगाए जा रहे हैं कि तृणमूल कांग्रेस और राज्य मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री का पद छोड़ने वाले प्रभावशाली नेता शुभेंदु अधिकारी और शीलभद्र दत्ता तथा जितेंद्र तिवारी जैसे तृणमूल कांग्रेस के कुछ असंतुष्ट नेता, शाह के बंगाल दौरे के दौरान भाजपा में शामिल होंगे. शाह शनिवार को मिदनापुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे जहां तृणमूल कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हो सकते हैं.  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि शाह और पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा विधानसभा चुनाव होने तक हर महीने प्रदेश के दौरे पर आएंगे.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook