ब्रेकिंग न्यूज़

 राहुल गांधी ने कोविड-19 के खिलाफ लॉकडाउन को बताया फेल', बोले- आगे की रणनीति बताए मोदी सरकार
 भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा एक करोड़ के पार पहुंचा गया है और मरने वालों की संख्या 1.45 लाख है। इस मुद्दे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।
 
राहुल गांधी ने कहा है कि देश में कोरोना वायरस का आंकड़ा एक करोड़ के पार हो गया है। इसका साफ मतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी के 21 दिनों का लगाया गया लॉकडाउन फेल हो गया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ''लगभग 1.5 लाख मौत और एक करोड़ कोविड-19 के मामले। पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन को लेकर जो दावा किया था वो विफल हो गया है। लेकिन इसने देश के लाखों लोगों को बर्बाद किया है।''

राहुल गांधी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर कोरोना वायरस और लॉकडाउन में बरती गई लापरवाही पर हमेशा ही पीएम मोदी को घेरा है। ट्वीट के जरिए राहुल गांधी हमेशा से पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों की आलोचना करते आए हैं।
 
पिछले दिनों राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा था कि आखिर देश को वैक्सीन कब तक मिलेगी, इसका जवाब पीएम मोदी देश की जनता को कब देंगे।
 
भारत के स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोना के कुल मामले बढ़कर एक करोड़ हो गए हैं, जिसमें से एक लाख 45 हजार लोगों की मौत हो गई है। हालांकि देश में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 3.08 लाख है। कोरोना वायरस का कुल पॉजिटिविटी रेट अब 6.25 फीसदी है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook