ब्रेकिंग न्यूज़

 भारत बंद : किसानों के समर्थन में संजय राउत,PM मोदी पर साधा निशाना
मुंबई : किसानों के भारत बंद को महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना का भी समर्थन मिला हुआ है। शिवसेना के अलावा देश की करीब 18-20 पार्टियों ने किसानों के 'भारत बंद' को समर्थन दिया है।
 
किसान आंदोलन को लेकर पूरा विपक्ष इस वक्त केंद्र सरकार पर हमलावर है। इस बीच शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के पास अगर दिल है तो वो खुद जाकर किसानों से बात करें।
 
संजय राउत ने किसानों का समर्थन करते हुए कहा है ये कोई पॉलिटिकल बंद नहीं है, इसलिए किसानों के आंदोलन को लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए। संजय राउत ने कहा हैं, "यह कोई पॉलिटिकल बंद नहीं है, यह हमारे सेंटिमेंट हैं।
 
दिल्ली में चल रहा किसानों का आंदोलन किसी राजनीतिक झंडे के साथ नहीं हो रहा है। यह हमारा कर्तव्य है कि हम किसानों के साथ एकजुट होकर खड़े रहें और उनकी भावनाओं का सम्मान करें। किसान आंदोलन को लेकर किसी तरह की राजनीति नहीं होनी चाहिए।"

आपको बता दें कि इससे पहले संजय राउत ने सोमवार को भी ये कहा था कि जब केंद्र सरकार कृषि बिलों को संसद में लेकर आई थी तो उस वक्त भी शिवसेना ने समर्थन में मतदान नहीं किया था।
 
उन्होंने कहा कि हम कृषि कानूनों पर जनता और किसानों की प्रतिक्रिया देखना चाहते थे। आज पंजाब और हरियाणा के किसान सड़क पर हैं इसलिए हमने उन्हें समर्थन दिया है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook