ब्रेकिंग न्यूज़

 दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय कोरोना संक्रमित
दिल्ली सरकार के तीन मंत्री अब तक कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इससे पहले उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन संक्रमित हो चुके हैं.

नई दिल्ली : दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय  कोरोना संक्रमित हो गए हैं. गोपाल राय कोरोना वायरस की चपेट में आए आप सरकार के तीसरे मंत्री हैं. उन्होंने बुधवार को खुद ट्वीट कर संक्रमित होने की जानकारी दी. दिल्ली सरकार के तीन मंत्री अब तक कोरोना वायरस  की चपेट में आ चुके हैं. इससे पहले उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया   और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन  संक्रमित हो चुके हैं. हालांकि उपचार के बाद दोनों मंत्री स्वस्थ हो चुके हैं.

गोपाल राय  ने ट्वीट कर कहा, मुझमें कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण दिखाई दिए थे, जिसके बाद मैंने टेस्ट कराया. मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं, उनसे अनुरोध है कि वे सभी भी टेस्ट करा लें और सावधानी बरतें.गोपाल राय दिल्ली में कोरोना के खिलाफ दिल्ली सरकार की जंग में अग्रिम मोर्चे पर कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कोरोना के बीच राजधानी में बढ़ते प्रदूषण  पर लगाम लगाने के लिए भी कई कदम उठाए हैं. इसमें खुले में कूड़ा-करकट फेंकने पर रोक, कूड़ा जलाने पर पाबंदी और पराली को जलाने की बजाय उसे प्राकृतिक तरीके से खेत में ही नष्ट करने की तकनीक को अपनाना शामिल है.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook