ब्रेकिंग न्यूज़

पाकिस्तान में महिला पत्रकार की हत्या, हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

 इस्लामाबाद। पाकिस्तान में एक 27 साल की महिला पत्रकार की सोमवार को हत्या हो गई है। बताया जा रहा है कि उसकी हत्या सोमवार को उसके पति ने की है। इसका कारण महिला नौकरी नहीं छोड़ना चाहती थी। मामले में दर्ज शिकायत के अनुसार दोनों की शादी करीब सात महीने पहले ही हुई थी, लेकिन रिश्ता शादी के बाद से ही ठीक नहीं चल रहा था।


उरूज इक्बाल नामक ये पत्रकार उर्दू डेली में काम करती थी। घटना वाले दिन ये सेंट्रल लाहौर के किला गुज्जर सिंह स्थित अपने दफ्तर आई थी। तभी उसके पति दिलावर अली ने उसके सिर में गोली मार दी। पुलिस अधिकारी का कहना है कि गोली लगते ही उरूज की मौत हो गई। हालांकि उरूज को अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी।

पुलिस का कहना है कि उरूज के भाई इकबाल की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी पति भी पत्रकार ही है। इकबाल ने शिकायत में कहा है कि उसकी बहन ने अली से लव मैरिज की थी। लेकिन इसके बाद से ही दोनों के बीच झगड़ा होता था, अली बार-बार उसे नौकरी छोड़ने को कहता था। अली ने उरूज को जब अधिक परेशान किया तो उसने पुलिस में शिकायत भी की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। क्राइम रिपोर्टर उरूज के जब पति से रिश्ते खराब रहने लगे तो वह अपने ऑफिस की ब्लडिंग में ही रहने लगी। पुलिस का कहना है कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज बरामद कर ली है और अब उसका विश्लेषण किया जाएगा।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook