ब्रेकिंग न्यूज़

महबूबा मुफ्ती ने फिर दिया भड़काऊ बयान', कहा- मुसलमानों से छेड़छाड़ का अंजाम खतरनाक होगा

  कश्मीर : अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाले जम्मू-कश्मीर की साबिक चीफ मिनिस्टर महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर कश्मीर राग छेेड़ते हुए कहा कि मुसलमानों से छेड़छाड़ का अंजाम खतरनाक होगा। इतना ही नहीं उन्होंने इसका अंजाम तक भुगतने का तक की चेतावनी दे डाली है। 


उन्होंने कहा कि सरकार गुज्जर बकरवाल तबके को खदेड़ रह है और हिंदुस्तान से दूसरे लोगों को यहां बसाना चाहती है। उन्होंने कहा कि इन अमन पसंद मुस्लिमों को जबरदस्ती धकेला जा रहा है।
 
इनके साथ छेड़छाड़ मत कीजिए, इसके बहुत खतरनाक अंजाम भुगतने पड़ सकते हैं।  मुफ्ती ने आगे कहा कि सरकार ने जम्मू-कश्मीर में एक नाजायत कार्रवाई शुरू की है। इसके तहत गुज्जर बकरवाल समुदाय के लोगों को हटाया जा रहा है। सरकार जानबूझकर मुसलमानों को निशाना बना रही है।

यह पहला मामला नहीं जब उन्होंने विवादित बयान दिया हो। इससे पहले उन्होंने कहा था कि एलओसी के दोनों तरफ हताहतों की बढ़ती तादाद बेहद दुखद है। हिंदुस्तान और पाकिस्तानी कयादत सियासी मजबूरियों से ऊपर उठकर बातचीत करें। वाजपेयी जी और मुशर्रफ साहब के दरमियान जंगबंदी पर बनी इत्तेफाक राए और अनुपालन को बहाल किया जाता है तो यह अच्छी शुरूआत होगी।  
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook