ब्रेकिंग न्यूज़

महाराष्ट्र: भूख हड़ताल पर बैठेंगी पंकजा मुंडे, BJP छोड़ने को लेकर बोली.......
महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के बाद से कथित रूप से बीजेपी के नेताओं से नाराज चल रहीं पंकजा मुंडे ने गुरुवार (12 दिसंबर) को बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि मैं औरंगाबाद में एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठूंगी। यह किसी भी पार्टी या व्यक्तियों के खिलाफ नहीं होगा। उन्होंने आगे कहा कि समूचे महाराष्ट्र का दौरा कर पिता गोपीनाथ मुंडे के नाम पर बने संगठन के लिए काम करूंगी।

बीड में बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने कहा, “मैं औरंगाबाद में एक दिवसीय भूख हड़ताल करूंगी। यह किसी भी पार्टी या व्यक्तियों के खिलाफ नहीं होगा। मराठवाड़ा के मुद्दे पर नेतृत्व का ध्यान आकर्षित करने के लिए यह एक सांकेतिक भूख हड़ताल होगी।” हालांकि बाद में उन्होंने यह भी कहा कि वह बीजेपी नहीं छोड़ेंगी। मुंडे 27 जनवरी, 2020 को औरंगाबाद में एक दिन की हड़ताल पर बैठेंगी।

इस बीच खबर है कि बीजेपी के नेताओं से नाराज चल रहीं पंकजा मुंडे को मनाने की कोशिशें भी तेज हो गई हैं। महाराष्ट्र बीजेपी के प्रमुख चंद्रकांत पाटिल, वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से समेत कई बड़े नेता पंकजा मुंडे के घर पराली पहुंच गए हैं। बता दें कि मुंडे ने अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत गोपीनाथ मुंडे की जयंती पर बीड के पराली में एक रैली बुलाई है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook