ब्रेकिंग न्यूज़

 कांग्रेस में वापसी के बाद बोले सचिन पायलट- पद हो या न हो, मेरी बेबाकी में कोई कमी नहीं रहने वाली
एजेंसी 
राजस्थान : सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के दखल के बाद सचिन पायलट राजी हो गए हैं और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार पर छाया संकट खत्म हो गया है. पायलट की वापसी से सीएम अशोक गहलोत को स्थायी सरकार चलाने के लिए राहत जरूरी मिली है लेकिन पायलट के तेवर उनके लिए अब भी चुनौतीपूर्ण नजर आ रहे हैं.

आजतक के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि राजनीति में उतार-चढ़ाव आते हैं, पद आते हैं, जाते हैं लेकिन जरूरी ये है कि जनता की सेवा करने के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म क्या है. कांग्रेस के साथ बने रहने पर सचिन पायलट ने कहा कि मुझे पार्टी ने बहुत कुछ दिया है, मैं एहसानमंद हूं लेकिन पद देने का मतलब ये नहीं है कि मैं अपनी आत्मा की आवाज न सुनूं, मेरे मन में कुछ है तो मैं बोल ना पाऊं.

सचिन पायलट ने ये भी कहा कि मैंने किसी पद की डिमांड नहीं की है. हम जनता के मुद्दे उठाने के लिए पद छोड़कर आए हैं. पद रहे न रहे लेकिन सच्चाई बोलता रहूंगा, गलत लगेगा तो मुझे बोलना चाहिए. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जरूरी है कि कोई एक लाइन पकड़ ले तो सब उसके पीछे भेड़-बकरी की तरह न चलें, सबको अपनी बात रखनी चाहिए.

सचिन पायलट ने ये भी कहा कि पद मिले और काम का मौका न मिले वैसे नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि मैं एक घर और गाड़ी के लिए पद लेने वाला इंसान नहीं हूं. पद हो या ना हो मैं अपनी बात बेबाकी से बात रखता रहा हूं और आगे भी रखता रहूंगा.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook