ब्रेकिंग न्यूज़

 दर्दनाक हादसा, क्रेन गिरने से हिंदुस्तान शिपयार्ड में 10 लोगों की मौत
एजेंसी 
आंध्र प्रदेश : आंध्र प्रदेश में विशाखापट्टनम के हिंदुस्तान शिपयार्ड में दर्दनाक हादसा हुआ है. विशाखापत्तनम स्थित हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड में शनिवार को एक भारी-भरकम क्रेन गिरी जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इसमें एक शख्स घायल भी है.

वहीं मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने विशाखापत्तनम के जिला कलेक्टर और शहर के पुलिस आयुक्त को क्रेन दुर्घटना की घटना में तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

असल में, शिपयार्ड में भारी-भरकम क्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने से चारों तरफ अफरा तफरी मच गई. बचाव और राहत अभियान के तहत मलबे में फंसे कुछ लोगों को बचाया गया. इस हादसे में क्रेन गिरने का वीडियो सामने आया है जिसे शिपयार्ड के दूसरे हिस्से से बनाया गया है. इसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि क्रेन गिरने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार डीसीपी सुरेश बाबू ने घटना की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हिंदुस्तान शिपयार्ड में क्रेन के गिरने की वजह से इतना बड़ा हादसा हुआ है. इसमें 10 लोगों की मौत हो गई. वहीं घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook