ब्रेकिंग न्यूज़

 दिल्ली में सरकारी स्कूल के कार्यक्रम में जाएंगी मेलानिया ट्रंप, कार्यक्रम से अरविंद केजरीवाल और सिसोदिया का नाम हटा
दिल्ली : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे पर आने वाले हैं. इस दौरान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप और बेटी इवांका भी आएंगी. वहीं मेलानिया ट्रंप देश की राजधानी दिल्ली के सरकारी स्कूल में भी जाने वाली हैं. हालांकि मेलानिया के इस कार्यक्रम से अब अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का नाम हटा दिया गया है.

अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप का दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में कार्यक्रम होना है. दिल्ली सरकार के सूत्रों के मुताबिक इस कार्यक्रम के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नाम को हटा दिया गया है. दिल्ली सरकार के सूत्रों का दावा है कि स्कूल के दिल्ली सरकार के अधीन आने के बाद से ही दोनों को कार्यक्रम में भाग लेना था. हालांकि अब उनका नाम हटा दिया गया है. वहीं आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य प्रीति शर्मा मेनन का कहना है कि भले ही पीएम नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को आमंत्रण न दें लेकिन उनका काम बोलता है.

बता दें कि 25 फरवरी को मेलानिया ट्रंप दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में जाएंगी. वह केजरीवाल सरकार के स्कूल में हैप्पीनेस क्लास देखेंगी. हालांकि पहले चर्चा थी कि मेलानिया का स्वागत मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया करेंगे. लेकिन अब उनका नाम ही हटा दिया गया है. जिसके कारण अब केजरीवाल और सिसोदिया इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook