ब्रेकिंग न्यूज़

 ट्रंप दौरे पर 120 करोड़ क्यों खर्च कर रही है मोदी सरकार? कांग्रेस ने दागा सवाल

नई दिल्लीः अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा से पहले कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं. कांग्रेस ने पूछा है कि क्या ‘हाउडी मोदी’ जैसा ही ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम होगा. कांग्रेस ने सरकार से पूछा कि ट्रंप के कार्यक्रम में विपक्षी नेताओं को क्यों नहीं बुलाया गया. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पूछा कि डोनाल्ड ट्रंप अभिनंदन समिति के अध्यक्ष कौन हैं?

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर पूछा, कृपया बताइए कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अभिनंदन समिति का प्रमुख कौन है? ट्रंप को कब आमंत्रित किया गया और यह आमंत्रण कब स्वीकार हुआ? राष्ट्रपति ट्रंप क्यों कह रहे हैं कि आपने उनके स्वागत के लिए 70 लाख लोगों की उपस्थिति वाले कार्यक्रम का वादा किया है?

ट्वीट कर सुरजेवाल ने यह भी पूछा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी, फिर गुजरात सरकार उस 3 घंटे के कार्यक्रम के लिए 120 करोड़ रुपये क्यों खर्च कर रही है, जिसका आयोजन अनाम निजी इकाई की ओर से किया जा रहा है? इससे पहले कांग्रेस ने सवाल पूछे थे कि अगर हाउडी मोदी कार्यक्रम के तर्ज पर नमस्ते ट्रंप का आयोजन किया जा रहा है तो फिर विपक्षी दलों के नेताओं को क्यों नहीं बुलाया गया है.

 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook