ब्रेकिंग न्यूज़

 ओवैसी के मंच से 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली अमूल्या लियोन के घर पर तोड़फोड़
बेंगलुरु : नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ बेंगलुरु में आयोजित रैली में मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली युवती अमूल्या लियोन के घर पर चिकमंगलूर में देर रात कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि गुरुवार को अमूल्या के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं इसपर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का बयान आया है। येदुयुरप्पा ने कहा कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली युवति को जमानत नहीं मिलनी चाहिए। उसके पिता ने कहा कि वे उसे नहीं बचाएंगे। इससे अब ये साबित हो चला है कि उसका नक्सलियों से संबंध है। इसके लिए जरूरी सजा दी जानी चाहिए। 

गौरतलब है कि अमूल्या ने गुरुवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की रैली में मंच पर चढ़ने के बाद माइक लेकर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाना शुरू कर दिया था। अपने मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाए जाने की ओवैसी ने भी निंदा की थी। अमूल्या के पिता ने भी अपनी बेटी की हरकतों की निंदा करते हुए कहा कि उसने बिल्कुल गलत किया। मैंने उसे कई बार कहा कि वह मुसलमानों से न जुड़े, लेकिन उसने मेरी एक न सुनी।

असदुद्दीन ओवैसी ने मंच पर चढ़ी अमूल्या के बारे में कहा, मैं उसके बयान की निंदा करता हूं। हमारे लिए भारत जिंदाबाद था, जिंदाबाद रहेगा। उन्होंने कहा कि हम भारत के लिए हैं और किसी भी तरह दुश्मन देश का समर्थन नहीं करते।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook