ब्रेकिंग न्यूज़

पीआईबी की एडीजी पीआर बर्खास्त हो :दाधीच

द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा

जयपुर यूनाइटेड इंडियन जर्नलिस्टएसोसिएशन: (UIJA) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उमेन्द्र दाधीच ने पीआईबी की तानाशाही के खिलाफ पत्रकारों द्वारा 18 जुलाई को आयोजित विरोध कार्यक्रम को सफल बनाने का आज आह्वान किया।

श्री दाधीच ने संगठन की बैठक में साथियों से इस संघर्ष को अंतिम मुकाम तक पहुँचाने का संकल्प दोहराया।उन्होंने कहा कि जॉइंट फोरम के साझीदार के रूप में हमारे वरिष्ठ साथी डॉ.समरेन्द्र पाठक निरंतर अन्य संगठनों से संपर्क में हैं।

उन्होंने कहा कि हम पीआईबी रिनुअल एवं नए एक्रीडेशन में विलंब एवं तानाशाही के खिलाफ हैं और अंतिम क्षणों तक लड़ेंगे।हम जॉर्नलिस्ट प्रोटेक्शन एक्ट एवं समाचार एजेंसी यूएनआई के अधिग्रहण की मांग को भी जोर शोर से उठाएंगे और हर हाल में स्वतंत्र पत्रकारिता पर हमले के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे।

श्री दाधीच ने कहा है कि पीआईबी के मामले में एक एडीजी स्तर की अधिकारी ने अपने नकारापन से देश के चोटी के पत्रकारों एवं मोदी सरकार के बीच गहरी खाई पैदा कर दिया है।इसकी देश विदेश में गंभीर आलोचना हो रही है।देश विदेश की मीडिया में रोज खबरें भी छप रही है।

उल्लेखनीय है कि UIJA के अलावा जॉइंट फोरम में सार्क जर्नलिस्ट फोरम,इंडियन जर्नलिस्टएसोसिएशन,पीपीए,सेव् यूएनआई मूवमेंट तथा अन्य संगठनों ने इस प्रदर्शन का आह्वान किया है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook