ब्रेकिंग न्यूज़

 शिवसेना के मुखिया उद्धव ठाकरे ने नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को पार्टी से निकला...

एजेंसी

महाराष्ट्र  : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर शुक्रवार को शिवसेना के मुखिया उद्धव ठाकरे ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निकाल दिया है. उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर पार्टी विरोधी गतिविधियों को देखते हुए ये कार्रवाई की है. उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के सांसदों की शुक्रवार शाम को बैठक बुलाई थी, जिसमें ये फैसला लिया गया है. वहीं,  शुक्रवार को नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि उन्हें शिवसेना के दो-तिहाई से अधिक विधायकों का समर्थन प्राप्त है और इसलिए वे आसानी से सोमवार को फ्लोर टेस्ट जीत जाएंगे. बता दें कि शुक्रवार को ही उद्धव ठाकरे ने बड़ी बात कही थी कि शिवसेना को दरकिनार करने वाले व्यक्ति को सीएम नहीं कहा जा सकता है.


सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा-हम शिवसेना के सच्चे सैनिक
रविवार 3 जुलाई को विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान विधानसभा स्पीकर का चुनाव होना है, जिसमें शामिल होने के लिये एकनाथ शिंदे गुट के सभी 50 विधायकों (38 शिवसेना और 12 निर्दलीय) को आज गोवा से मुंबई ले जाया जाएगा.


इससे पहले एकनाथ शिंदे ने डाबोलिम हवाईअड्डे पर पत्रकारों से कहा कि हम बालासाहेब के सच्चे शिव सैनिक हैं और हम उनके हिंदुत्व के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं. हमारे पास पर्याप्त समर्थन है.. हम आसानी से फ्लोर टेस्ट और यहां तक कि स्पीकर का चुनाव भी जीत लेंगे. इसमें कोई संदेह नहीं है और चिंता की कोई बात नहीं है. तस्वीर बहुत स्पष्ट है.

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook