ब्रेकिंग न्यूज़

 अनुराग कश्यप का अमित शाह पर बड़ा हमला, कहा- ‘हमारा गृह मंत्री कितना डरपोक है, इतिहास थूकेगा इस जानवर पर’
मुंबई : हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप हर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं। अनुराग कश्यप पिछले काफी दिनों से नागरिकता संशोधन कानून (CAA), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) और जेएनयू जैसे मुद्दों पर बेख़ौफ़ होकर बोल रहे हैं। इस बीच, अनुराग कश्यप ने अब गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह पर बड़ा हमला बोला है।

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में लिखा, “हमारा गृह मंत्री कितना डरपोक है। खुद की पुलिस, खुद ही के गुंडे, खुद की सेना और सिक्योरिटी अपनी बढ़ाता है और निहत्थे प्रोटेस्ट पर आक्रमण करवाता है। घटियेपन और नीचता की हद अगर है तो वो है अमित शाह। इतिहास थूकेगा इस जानवर पर।” बता दें कि, अनुराग कश्यप न सिर्फ सिनेमा जगत से जुड़े मुद्दे बल्कि आम सामाजिक मुद्दों और घटनाओं पर भी अपनी बात खुलकर रखते हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना कर रहे हैं।

बता दें कि, रविवार को दिल्ली के बाबरपुर में अमित शाह की चुनावी सभा में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध जताने की कोशिश कर रहे एक युवक की कथित भाजपा समर्थकों ने पिटाई कर दी। शाह बाबरपुर इलाके में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान एक युवक सीएए को वापस लेने की मांग करने लगा तभी आसपास मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इस बीच अमित शाह ने सिक्योरिटी को उस युवक को सही सलामत वहां से ले जाने का निर्देश दिया।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook