ब्रेकिंग न्यूज़

 8 हजार से कम कीमत वाले रियलमी के इस फोन की बैटरी 40 दिन चलेगी
रियलमी ने अपने फोन C11 (Realme C11) की बुधवार से फिर फ्लैश सेल शुरू की है. यह सेल रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर शुरू की गई है. इसके साथ ही फोन पर ऑफर भी दिए जा रहे हैं. इस फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट 2 जीबी रैम + 32 जीबी के साथ कंपनी ने पेश किया गया है. इस फोन का प्राइस 7,499 रुपए है. माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर इसकी स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है.  अच्छे फीचर्स होने और कीमत ज़्यादा नहीं होने से इस फोन की डिमांड है. इसकी पहली सेल में सिर्फ 1 मिनट में 1.5 लाख यूनिट की बिक्री हुई थी.

कीमत पर 10 प्रतिशत तक छूट

फ्लिपकार्ट से फोन खरीदते समय आप यदि एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी. जबकि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड से फोन खरीदने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा. स्पेशल प्राइस के तहत इस पर 1500 रुपए की एक्सट्रा छूट दी जा रही है.

ये हैं खास फीचर्स

इस फोन में 6.5 इंच एचडी+ 720x1600 पिक्सल डिस्प्ले है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20:9 के साथ आता है. साथ ही इसमें 2.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें डुअल रियर कैमरे सेटअप है, जिसमें 13 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल सेकंडरी कैमरा भी है. साथ ही 5000mAh बैटरी दी गई है. कंपनी दावा कर रही है कि है कि इस फोन की बैटरी 40 दिन के स्टैंडबाय टाइम के साथ आती है.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook