ब्रेकिंग न्यूज़

 LG Q51 हुआ लॉन्च, 3 कैमरा और 4,000 एमएएच की बैटरी से लैस

साउथ कोरिया की कंपनी LG ने डॉमेस्टिक मार्केट में लेटेस्ट Q सीरीज को इंट्रोड्यूस किया गया है। कंपनी का लेटेस्ट सीरीज का हैंडसेट LG Q51 है। हालांकि, इसके मॉडल नंबर की जानकारी अभी नहीं दी गई है। दावा किया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद हैं। 

एलजी क्यू51 स्मार्टफोन को फ्रोज़न व्हाइट और मूनलाइट टाइटेनियम रंग में पेश किया गया है। डॉमेस्टिक मार्केट में LG Q51 की कीमत KRW 317,000 (लगभग 18,700 रुपये) रखी गई है। बता दें कि न्यूली लॉन्च स्मार्टफोन को फिलहाल साउथ कोरिया में ही उपलब्ध कराया गया है। भारत में लॉन्च होने की अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

LG Q51 फिलहाल एलजी की ही वेबसाइट पर लिस्टेड है। इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले दी गई है। ये है एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ फुल-विज़न डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर दिया गया है। एलजी पर हुई लिस्टिंग के मुताबिक स्मार्टफोन का सिर्फ एक वेरियंट पेश किया गया है। जो कि 3 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। इस वेरिएंट की स्टोरेज को 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Advertisement