ब्रेकिंग न्यूज़

Infinix Zero 5G 2023 को लॉन्च कर दिया है...

एजेंसी


इनफीनिक्स जीरो 5G 2023 की मार्केट में एंट्री हो गई है। फोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। इसमें कंपनी 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा ऑफर कर रही है। इसके अलावा इसमें बेहतरीन डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर लगा है। इनफीनिक्स ने अपने नए स्मार्टफोन- Infinix Zero 5G 2023 को लॉन्च कर दिया है। यह फोन इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए इनफीनिक्स जीरो 5G का सक्सेसर है। कंपनी ने अभी फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में इसकी जानकारी दे दी जाएगी। इनफीनिक्स का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन वाइट, ऑरेंज और ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। इसमें 120Hz डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के अलावा कई शानदार फीचर दिए गए हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन को कंपनी ने 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है। खास बात है कि इस फोन में 5जीबी वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट भी मिलता है, जिससे जरूर पड़ने पर इसकी टोटल रैम बढ़ कर 13जीबी तक की हो जाती है।

प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 5G चिपसेट देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में ऑफर की जाने वाली यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड XOS 12 पर काम करता है। 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook