ब्रेकिंग न्यूज़

 जल्द लैपटॉप मार्केट में एंट्री करेगा Nokia भारत में इन कंपनियों से होगा मुकाबला
Nokia PureBook X14 लैपटॉप में अल्ट्रा लाइट, पावरफुल और इमर्सिव फीचर्स मिलेंगे. डॉल्बी विजन एटमॉस का यूज किया जाएगा. साथ ही यह डिवाइस इंटेल कोर आई5 10 जेनरेशन पर बेस्ड होगा.

र्टफोन कंपनी Nokia ने अब भारत में अपना लैपटॉप लेकर आ रही है. इसकी जानकारी कंपनी ने एक टीजर के जरिए दी है. नोकिया अपने लैपटॉप यहां ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के जरिए बेचेगी. Flipkart पर Nokia का अपकमिंग लैपटॉप Nokia PureBook X14 लिस्ट किया गया है. इससे पता चला है कि ये लैपटॉप सिर्फ फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध होगा. लेकिन अभी इस लैपटॉप के लॉन्चिंग डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

मिलेंगे ये फीचर्स
Flipkart पर Nokia PureBook X14 की फोटो भी शेयर की गई है. साथ ही बताया गया है कि इस लैपटॉप में अल्ट्रा लाइट, पावरफुल और इमर्सिव फीचर्स मिलेंगे. ये कब लॉन्च हो इसको लेकर भले ही कोई जानकारी नहीं मिली हो लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इसको लेकर जल्द जानकारी देगी.

फ्लिपकार्ट पर किया गया लिस्ट
पिछले दिनों खबर आई थी कि Nokia PureBook के नौ मॉडल लॉन्च कर सकती है, लेकिन अभी मिली जानकारी के अनुसार सिर्फ Nokia PureBook14 ही फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है. नोकिया के लैपटॉप में डॉल्बी विजन एटमॉस का यूज किया जाएगा. साथ ही यह डिवाइस इंटेल कोर आई5 10 जेनरेशन पर बेस्ड होगा.

एंट्री लेवल स्मार्टफोन भी होगा लॉन्च
नोकिया का इस लैपटॉप के अलावा नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन भी लॉन्च करेगी. ये स्मार्टफोन 15 दिसंबर चीन में लॉन्च किया जा सकता है. चीन में एंड्राइड गो के साथ लॉन्च होने वाला ये नोकिया का पहला फोन होगा.

इनसे होगा मुकाबला
Nokia PureBook X14 का मुकाबला Lenovo और Dell जैसे ब्रांड से होगा. Dell Vostro Core i5 10th Gen मॉडल की कीमत इस समय फ्लिप्कार्ट पर 48,990 रुपये है. यह 8GB रैम और 1TB HHD/256 GB SSD के साथ है और इसमें विंडो 10 होम और MS ऑफिस के साथ मिलता है. इसके अलावा इस लैपटॉप का वजन 1.66 किलोग्राम है. इस लैपटॉप में 14 इंच का Full HD LED डिस्प्ले मिलता है.

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़