ब्रेकिंग न्यूज़

Redmi Note 9 Pro को मिला लेटेस्ट एंड्रॉयड 11 का अपडेट, जानिए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
Redmi Note 9 Pro का इस्तेमाल अगर आप करते हैं तो आपको बता दें कि इस फोन को एंड्रॉयड 11 का अपडेट मिलना शुरू हो चुका है। अभी तक शाओमी कंपनी का ये फोन यानि रेडमी नोट 9 प्रो एंड्रॉयड 10 पर ही चल रहा था लेकिन अब कंपनी ने इस फोन के लिए भी एंड्रॉयड 11 का अपडेट देना शुरू कर दिया है।

डमी नोट 9 प्रो को मिला नया अपडेट शाओमी कंपनी धीरे-धीरे इस अपडेट को रेडमी नोट 9 प्रो के सभी स्मार्टफोन्स में अपडेट कर देगी। इस फोन को लॉन्च के वक्त कंपनी ने इसमें एंड्रॉयड 10 के साथ MIUI 11 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया था लेकिन सितंबर के महीने में कंपनी ने इस फोन में MIUI 12 का अपडेट दिया था। अब कंपनी ने इस फोन में एंड्रॉयड 11 का अपडेट देना भी शुरू कर दिया है।

इस अपडेट का साइज इस अपडेट का साइड 2.3 जीबी है। हालांकि अभी तक इस अपडेट के आने के बाद फोन में क्या बदलाव होगा, इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। हमें जैसे ही इस बात की जानकारी मिलेगी तो हम आपको विस्तार में जरूरर बताएंगे। बहराल, हमारे हिसाब से इस अपडेट के बाद फोन में कंपनी सिक्योरिटी फीचर्स को अपडेट करेगी।
 
इसके अलावा कंपनी इस फोन के डार्क मोड को भी कुछ खास फीचर्स के साथ अपडेट करने वाली है। इसके अलावा कंपनी इस फोन के डिस्प्ले के लिए भी कुछ खास और कस्टम फीचर्स को अपडेट कर सकती है। बता दें कि नए अपडेट का फर्मवेयर वर्ज़न MIUI V12.0.1.0.RJWINXM है।

इस फोन का डिस्प्ले और प्रोसेसर इस फोन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने 6.67 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी है। इसका ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इस फोन में कंपनी ने एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दी है। इस फोन के डिस्प्ले में कंपनी ने कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया है। इस फोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी ने ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 618 जीपीयू इंटीग्रेटेड के साथ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर दिया है।

इस फोन का कैमरा सेटअप इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो कंपनी ने इसमें 48 मेगापिक्सल का एक प्राइमरी कैमरा के साथ 4 कैमरों का सेटअप दिया है। इसका दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो 120 डिग्री के फिल्ड ऑफ व्यू के साथ आता है। तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो मैक्रो शूटर के साथ आता है। इसके अलावा इसका चौथा कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का है जो डेप्थ सेंसर के साथ आता है। इस फोन में कंपनी ने RAW फोटोग्राफी का सपोर्ट भी दिया है। इन सबके अलावा इस फोन में 16 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी दिया हुआ है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Advertisement