ब्रेकिंग न्यूज़

सानिया मिर्जा ने बताया रिटायरमेंट प्लान में बदलाव होगा...

एजेंसी

सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि कोहनी की चोट के कारण यूएस ओपन 2022 से बाहर हो गई हैं। सानिया ने अपने संन्यास को लेकर भी बड़ी अपडेट दी है।

भारत की शीर्ष टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मंगलवार सुबह खुलासा किया कि बांह और कोहनी की चोट के कारण यूएस ओपन 2022 से हट गई हैं। सानिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इसका खुलासा किया है। सानिया ने लिखा, "नमस्कार दोस्तों, एक क्विक अपडेट। मेरे पास अभी कुछ बहुत अच्छी खबर नहीं है। दो हफ्ते पहले कनाडा में खेलते समय मेरी कोहनी में चोट लगी थी और इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये कितना बुरा है, जब तक कि कल मैंने स्कैन नहीं करवाया।''

उन्होंने आगे लिखा, ''मैं हफ्तों के लिए बाहर रहूंगी और यूएस ओपन से हट गई हूं। यह आदर्श नहीं है और गलत समय पर है, जिसके कारण मेरे रिटायरमेंट प्लान में बदलाव होगा, लेकिन मैं आपको जानकारी देती रहूंगी।"

पिछले महीने विंबलडन में सानिया मिर्जा और उनकी क्रोएशियाई जोड़ीदार मेट पाविक को मिश्रित युगल सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। 35 वर्षीय छह बार की ग्रैंड स्लैम डबल्स चैंपियन मैटरनिटी ब्रेक से कोर्ट पर वापसी करने के बाद से ही अच्छी फॉर्म में हैं। उनके लगातार प्रदर्शन से डब्ल्यूटीए रैंकिंग में भी उनकी बढ़ोत्तरी दिखी है।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook