ब्रेकिंग न्यूज़

दिनेश कार्तिक के मुरीद हुए ... शोएब अख्तर

एजेंसी

नई दिल्ली : आईपीएल 2022 में शानदार परफॉर्मेंस करने का फल उमरान मलिक को टीम इंडिया में चयन के साथ मिला. उमरान साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय टीम में चुने गए हैं. इस आईपीएल सीजन में मलिक के अलावा एक और खिलाड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी, वह कोई और नहीं बल्कि दिनेश कार्तिक हैं. कार्तिक ने बतौर फिनिशर बनकर आरसीबी के लिए हनुमान की भूमिका निभाई और टीम को जीत दिलाने में कई मौकों पर सफल रहे.

दिनेश कार्तिक के परफॉर्मेंस ने उन्हें 3 साल बाद टीम इंडिया में फिर से एंट्री करवा दी है. कार्तिक भी टी-20 सीरीज में खेलते दिखेंगे. दिनेश के बेहतरीन कमबैक पर विश्व क्रिकेट लगातार बात कर रहा है. अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर ने भी दिनेश कार्तिक पर बात की है और कार्तिक के कमबैक को 'अविश्वसनीय'  करार दिया है.

स्पोर्ट्सक्रीडा से बात करते हुए अख्तर ने कहा कि, मैंने दिनेश के करियर का काफी करीब के फॉलो किया है और उसने 36 साल की उम्र में जिस तरह का परफॉर्मेंस कर टीम में वापसी की है वो कमाल है.  पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने कहा कि, मैं आमतौर पर लोगों के निजी जीवन के बारे में बोलने से बचता हूं. मैं यहां जो कहना चाहता हूं, वह यह है कि उन्हें अपने निजी जीवन में बड़े झटके लगे थे, लेकिन उसके बाद उन्होंने वास्तव में अच्छी वापसी की, मैंने उनके निजी जीवन का अनुसरण किया है और इसके बारे में काफी कुछ पढ़ा है, और मुझे वास्तव में लगता है कि उसने 'अविश्वसनीय' तरीके से वापसी की है.'

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा कि, बड़ी बात है, दिनेश कार्तिक मेरे जमाने के खिलाड़ी हैं. वह वास्तव में फिट और मानसिक रूप से मजबूत है. अच्छे लोगों के साथ अच्छी चीजें होती हैं. जिस तरह से उन्होंने भारतीय टीम में वापसी की है, उसे देखकर अच्छा लगा, मेरी शुभकामनाएं उसके साथ है."

बता दें कि इस सीजन कार्तिक ने 15 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 324 रन बनाए लेकिन उनकी पारियों में सबसे खास बात ये रही कि जितने भी रन उन्होंने बनाए वह उस मौके पर बनाए जब टीम को सबसे ज्यादा दरकार रही थी.




Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook