ब्रेकिंग न्यूज़

 इंडिया लीजेंड्स ने रोमांचक मुकाबले में जीता रोड सेफ्टी टी-20 वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज का खिताब
 द न्यूज़ इंडिया समाचार सेवा

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने विजेता इंडिया लीजेंड्स टीम को प्रदान की ट्राफी

दर्शकों के साथ मैच का लिया आनन्द

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रोड सेफ्टी टी-20 वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज के फायनल मैच की विजेता टीम इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर को ट्राफी प्रदान की और खिलाड़ियों को शुभकामनाएं और बधाई दी। सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता को लेकर इस सीरीज का आयोजन किया गया, जिसमें 6 देशों की लीजेंड्स टीमों ने हिस्सा लिया। 
No description available.

मैच के माध्यम से लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक बनने का संदेश दिया गया। इस पूरी सीरीज के दौरान खिलाड़ियों ने अपने रोमांचक खेल का प्रदर्शन कर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। दर्शकों को छत्तीसगढ़ के क्रिकेट स्टेडियम में विभिन्न देशों के लीजेंड्स खिलाड़ियों का खेल कौशल देखने का मौका मिला।
No description available.

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने इसके पहले स्टेडियम में दर्शकों के साथ मैच का आनन्द लिया। सीरीज का फायनल मैच इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच खेला गया। 
No description available.

इस अवसर पर वन मंत्री श्री मोहम्मद अकबर, महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिला भेंड़िया, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्री उमेश पटेल, राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल, विधायक श्री कुलदीप जुनेजा, महापौर रायपुर श्री एजाज ढेबर, छत्तीसगढ़ खनिज विकास निगम के अध्यक्ष श्री गिरीश देवांगन, राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष श्री रामगोपाल अग्रवाल और राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष श्रीमती किरणमयी नायक भी इस अवसर पर उपस्थित थीं।
 
No description available.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook