ब्रेकिंग न्यूज़

आईपीएल 2020 : रिषभ पंत हुए एक सप्ताह के लिए टीम से बाहर, दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका

 नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स की टीम यूएई में खेले जा रहे IPL 2020 में अभी मजबूत स्थिति में है, लेकिन इसी बीच टीम को एक बड़ा झटका मैच विनिंग प्लेयर रिषभ पंत के रूप में लगा है। विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत अगले कुछ मैचों में दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे। यहां तक कि रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में भी रिषभ पंत की कमी दिल्ली कैपिटल्स को काफी खली।


दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज और पिछले कई सालों से मैच फिनिशर के तौर पर खेलते आ रहे रिषभ पंत हैमस्ट्रिंग इंजरी से परेशान हैं और वे अगले कुछ मैचों के लिए टीम से बाहर रहेंगे। इस बात की पुष्टि खुद उनके कप्तान श्रेयस अय्यर ने की है। मुंबई के खिलाफ अपने सातवें मैच में मिली हार के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा है कि रिषभ पंत कम से कम एक सप्ताह के लिए टीम से बाहर रहेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स को अपने सातवें मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, जिसमें रिषभ पंत की कमी खली, क्योंकि टीम आखिर में तेजी से रन नहीं बना पाई थी, जिसके लिए पंत जाने जाते हैं। पंत की जगह ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी को मौका दिया गया था, लेकिन वे ज्यादा प्रभावशाली नहीं दिखे। वहीं, अजिंक्य रहाणे भी अपने आइपीएल 2020 के पहले मैच में नाकाम रहे।

शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से हुआ था। उस मैच में रिषभ पंत चोटिल हुए थे और रविवार को मैच के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर से जब पूछा गया कि पंत की वापसी कब होगी तो उन्होंने कहा, "हमें कोई आइडिया नहीं है कि रिषभ पंत की वापसी कब होगी। मैंने डॉक्टर से बात की तो उन्होने कहा कि उन्हें एक सप्ताह के लिए आराम करना होगा। मुझे आशा है कि वह वास्तव में मजबूत होकर वापसी करेंगे।"

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Advertisement