ब्रेकिंग न्यूज़

 महिला टी 20 चैलेंज आईपीएल : टूर्नामेंट के लिए 13 को मुंबई में एकत्र होंगी खिलाड़ी
नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अगले महीने होने वाले महिला आईपीएल चैलेंज के लिए अभी तक टीम की घोषणा नहीं की है। लेकिन अंतरराष्ट्रीय और घरेलू स्तर पर भारतीय महिला खिलाड़ियों को उनके चयन के लिए सलाह दी गई है। महिला टी 20 चैलेंज आईपीएल के तेरहवें सत्र के दौरान संयुक्त अरब अमीरात में भी आयोजित किया जाएगा।
 
इसमें तीन टीमें होंगी। टूर्नामेंट के लिए लगभग 30 भारतीय महिला खिलाड़ियों को 13 अक्टूबर को मुंबई आने के लिए कहा गया है। हालांकि, संगरोध प्रतिबंधों के कारण, सभी तीन टीमों की पूर्व तैयारी पर सवाल उठाया जा रहा है।

देश के विभिन्न हिस्सों से मुंबई पहुंचने पर खिलाड़ियों को एक सप्ताह से अधिक समय तक संगरोध में रहना होगा। इस बीच उनके पास कई कोरोना परीक्षण होने वाले हैं। उसके बाद, 22 अक्टूबर को सभी खिलाड़ी यूएई के लिए रवाना होंगे।
 
इसके बाद वे 6 दिनों के लिए वहां क्वारेंटाइन के लिए रहेंगे। कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद सभी खिलाड़ियों को जैव-सुरक्षित वातावरण में प्रवेश करने की अनुमति होगी।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, "सभी महिला खिलाड़ियों को निर्देश दिया गया है।" उन्होंने एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया है। अंडर -19 क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ियों को भी चुना गया है। इसलिए उन्हें काफी अनुभव मिलेगा।
 
मिताली राज और झूलन गोस्वामी, जो अंतरराष्ट्रीय टी 20 क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, टूर्नामेंट में भी खेलेंगे। " महिला टी 20 चैलेंज के सभी चार मैच शारजाह में खेले जाने की उम्मीद है। इन खिलाड़ियों ने पिछले 6 महीनों से क्रिकेट नहीं खेला है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Advertisement