ब्रेकिंग न्यूज़

 सौरव गांगुली के बड़े भाई और भाभी पाए गए कोरोना पॉजेटिव
नई दिल्ली: भारतीय पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के बॉस सौरव गांगुली के भाई स्नेहासीष और उनकी भाभी दोनों कोविड-19 पॉजेटिव पाए गए हैं. स्नेहासीष गांगुली क्रिकेट एसोसिएश ऑफ बंगाल के सचिव भी हैं. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी को मीडिया से साझा किया.जानकारी के अनुसार स्नेहासीष के सास और ससुर भी पिछले हफ्ते कोरोना पॉजेटिव पाए गए थे. खबर के अनुसार इन चारों ने स्वास्थ्य संबंधी शिकायत की थी. ये चारों ही सौरव के बेहला स्थित नहीं, बल्कि दूसरे घर पर ठहरे हुए थे. और बाद में टेस्ट के बाद ये चारों ही कोरोना पॉजेटिव पाए गए. स्नेहासीष गांगुली एक समय टीम इंडिया में चयन के मुहाने पर थे. स्नेहासीष बैटिंग ऑलराउंडर थे. वह ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते थे और 59 प्रथण श्रेणी मैच खेल चुके हैं.

एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि कोरोना पॉजेटिव पाए जाने के बाद चारों को निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. उन्होंने कहा कि अब उन्हें अस्पताल से कब छुट्टी मिलती है,, यह टेस्ट के परिणाम पर निर्भर करेगा.  कुछ दिन पहले शाहिद आफरीदी को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद आज शनिवार को पहले बांग्लादेश के क्रिकेटर नफीस इकबाल और अब स्नेहासीष गांगुली कोरोना  पॉजेटिव पाए गए हैं.

बता दें कि स्नेहाशीष गांगुली खुद प्रथण श्रेणी क्रिकेट रहे हैं. स्नेहासीष ने 59 प्रथम श्रेणी मैचों में 39.59 के औसत के औसत से 2534 रन बनाए.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Advertisement