ब्रेकिंग न्यूज़

 सड़क हादसे में बाल-बाल बचे क्रिकेटर अक्षदीप, Ford Mustang 2 कारों से टकराते हुए डिवाइडर से जा भिड़ी
मीडिया रिपोर्ट 
 
लखनऊ। राजधानी लखनऊ में गुरुवार की रात क्रिकेटर अक्षदीप नाथ की फोर्ड मस्टैंग कार अनियंत्रित हो गई। कार दो कारों को टक्कर मारते हुए डिवाइडर जा टकरा गई। इस हादसे में अक्षदीप हादसे में बाल-बाल बच गए। वहीं, अन्य दोनों कारों के लोगों को भी चोटे नहीं आई। मामला गाजीपुर थाने पहुंचा, जहां तीनों पक्ष में सुलह हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षदीप खुद फोर्ड मस्टैंग कार चला रहे थे। बता दें कि अक्षदीप अंडर-19 इंडियन टीम के कप्तान भी रह चुके हैं।
Cricketer Akshdeep Ford Mustang car collided with 2 cars

जानकारी के अनुसार, क्रिकेटर अक्षदीप टेढ़ी पुलिया के पास है। इंस्पेक्टर गाजीपुर बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार रात क्रिकेटर अक्षदीप की मस्टैंग जीटी कार बंधा रोड पर दो गाड़ियों से भिड़ गई थी। इसकी सूचना पर पुलिस वहां पहुंची थी। इस गाड़ी के टक्कर लगने से मारुति कार व हुण्डई कार भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। एक कार पर सवार लक्ष्मणपुरी निवासी अनुराग मिश्र ने बताया कि वह पुल से उतर ही रहे थे, तभी पीछे से एक गाड़ी ने तेजी से टक्कर मारी। इससे उनके पहिये का रिम वही टूट गया। इसी समय टक्कर मारने वाली गाड़ी डिवाइडर से टकराकर रुक गई। गाड़ी के अंदर फंसे पांच लोग किसी तरह बाहर निकाले गए। राहगीरों की मदद से वह भी गाड़ी से निकले।

पुलिस अक्षदीप व उसके साथियों को थाने ले आई। वहीं मामले में अनुराग ने गाजीपुर थाने में तहरीर दी। पुलिस के अनुसार, तीनों पक्षों के बीच देर रात समझौता हो गया, किसी को भी ज्यादा चोट नहीं आई है। एसीपी गाजीपुर अमित कुमार राय ने बताया कि तीन पक्ष थाने आए थे। इनकी गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हुई थीं। इन्होंने आपस में समझौता कर लिया है। बताया कि हादसा किस कारण हुआ यह स्पष्ट नहीं हो सका है। साथ ही कहा कि अगर तहरीर मिलती है तो एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Advertisement