ब्रेकिंग न्यूज़

 DY Patil Cup: हार्दिक पांड्या ने 55 गेंदो पर ठोकें 158 रन
 नवी मुंबई में खेले जा रहे डीवाई पाटिल टूर्नामेंट में खेल रहे भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक और धमाकेदार शतक जड़ा है। हार्दिक ने 55 गेंदो पर 158 बनाए, जिसकी मदद से रिलायंस वन टीम ने भारत पेट्रोलियम कंपनी लिमिटेड के खिलाफ पहले सेमीफाइनल मैच में 238/4 का स्कोर बनाया। बैक सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी कर रहे पांड्या ने इस पारी के दौरान 6 चौके और 20 छक्के लगाए। भारतीय टीम में अपनी निचले क्रम के बल्लेबाज की भूमिका से अलग तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए पांड्या ने रिलायंस टीम को 10/2 के स्कोर से 238/4 तक पहुंचाया और नाबाद पवेलियन लौटे।

पांड्या ने सौरव तिवारी के साथ मिलकर 106 रन की मैचविनिंग साझेदारी बनाई। तिवारी ने 34 गेंदो पर 41 रन की पारी खेली। पांड्या इससे पहले सीएजी के खिलाफ मैच में शानदार पांच विकेट हॉल लेने के साथ 39 गेंदो पर शतक लगा चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से शुरू होना वाली वनडे सीरीज से पहले पांड्या का ये शानदार प्रदर्शन भारतीय टीम के लिए राहत की खबर लाया है।

बीसीसीआई ने अभी तक तीन मैचों की इस सीरीज के लिए भारतीय स्क्वाड का ऐलान नहीं किया है। चूंकि पहले टीम इंडिया के नए चयनकर्ताओं के नियुक्ति की जानी थी। लेकिन अब सुनील जोशी और हरविंदर सिंह को एमएसके प्रसाद और गगन खोढ़ा के पदों पर नियुक्त किया जा चुका है। इस चयनसमिति का पहला काम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम चुनने का होगा। हार्दिक के इस प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि इस सीरीज के जरिए वो टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं।

 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook