ब्रेकिंग न्यूज़

 पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन पर FIR, धोखाधड़ी का आरोप
औरंगाबाद। पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन सहित 3 लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एफआईआर दर्ज की गई है, इन सभी पर एक ट्रेवल एजेंट को धोखा देने का आरोप है, प्राप्त जानकारी के मुताबिक दानिश टूर्स एंड ट्रेवल के मालिक और जेट एयरवेज के पूर्व कार्यकारी साहेब वाय मोहम्मद ने इन तीनों पर 21 लाख रुपये के धोखाधड़ी का आरोप लगया है तो वहीं दूसरी ओर पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन ने इस सभी आरोपों को फेक बताया है और आरोप लगाने वालों के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने की बात कही है और इससे ज्यादा उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया।

जबकि इस बारे में औरंगाबाद के सिटी चौक पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी एडी नागरे ने मीडिया को जानकारी दी कि अजहरूद्दीन और दो अन्य व्यक्तियों मुजीब खान और सुधीश अविकल के खिलाफ 22 जनवरी को FIR दर्ज की गई है, इनके खिलाफ 21 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है, ट्रैवल एजेंट वाय मोहम्मद का कहना है कि सुधीश अविकल ने 9 नवंबर से 12 नवंबर 2019 के बीच खुद के लिए और अजहर के लिए दुबई, पेरिस, ट्यूरिन, एम्सटर्डम, म्यूनिखा, कोपेनहेगन, मैनचेस्टर और जगरेब के लिए टॉप एयरलाइंस से टिकट बुक कराई थी।

अविकल ने इस ट्रेवल एजेंसी के मालिक से मुलाकात कर कहा कि उनके पास अभी भुगतान के पैसे नहीं है लेकिन जाना जरूरी है इसलिए आप टिकट बुक कर दीजिए, ट्रेवल एजेंसी ने अजहरुद्दीन के सचिव मुजीब खान से बात करने के बाद टिकट बुक किए थे। सुधिश अविकल ने क्रोएशियन नेशनल बैंक के अपने अकाउंट से 13500 यूरो (1060000 रुपए) की एक किस्त देने का वादा किया था।

लेकिन जब मोहम्मद ने इस बारे में बैंक से बात की तो पता चला की कोई पैमेंट नहीं किया गया है।। उन्होंने इसके बाद अजहर और खान से बात करने की कोशिश की लेकिन उन लोगों ने बात करने से इंकार कर दिया, जिसके बाद मोहम्मद ने इन तीनों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए एफआई आर दर्ज करा दी।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Advertisement