ब्रेकिंग न्यूज़

विराट कोहली इंस्टाग्राम स्टोरी पर वायरल हुआ सूर्यकुमार यादव का रिएक्शन...

एजेंसी

सूर्यकुमार यादव ने शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी-20 मुकाबले में एक सनसनीखेज़ तीसरा टी-20 शतक लगाया. जिस पर स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने भी रिएक्ट किया.

सूर्यकुमार यादव ने शनिवार को सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, राजकोट में श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी-20 में एक सनसनीखेज तीसरा टी-20 शतक लगाया. उन्होंने केवल 51 गेंदों पर नाबाद 112 रन बनाकर भारत को मेहमानों के खिलाफ 5 विकेट पर 228 का बड़ा स्कोर खड़ा करने में मदद की, क्योंकि भारत के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. सूर्यकुमार यादव ने 7 चौके और 9 छक्के अपनी पारी में लगाए. स्टार भारतीय बल्लेबाज की एक और अविश्वसनीय पारी थी जिसके चलते एक बार फिर क्रिकेट फैंस, विशेषज्ञों, वर्तमान और पूर्व क्रिकेटरों ने उनकी सराहना की.

इस बीच, भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने भी सूर्या की जमकर तारीफ की, यादव की प्रशंसा करने के लिए उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सूर्यकुमार की तस्वीर पोस्ट की. जिसके बाद बीसीसीआई ने जब रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया उसमें सूर्या अपने फोन पर विराट कोहली की स्टोरी पर रिएक्शन देते हुए नज़र आए.  यही रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सूर्यकुमार ने कोहली को जवाब देने से पहले कहा, "भाऊ, मजा आ गया..." फिर बहुत से हार्ट वाले इमोजी के साथ उन्होंने विराट को रिप्लाई किया. 

बता दें कि अपने नाबाद तीसरे T20I शतक के साथ, सूर्यकुमार ने इतिहास में अपना नाम दर्ज करवा लिया है. वे 1,500 रन तक पहुंचने वाले सबसे तेज खिलाड़ी बन गए हैं और टी20 क्रिकेट में इस लैंडमार्क तक पहुंचने के लिए उन्होंने केवल 843 गेंदें लीं, जो सभी खिलाड़ियों में सबसे तेज है. इसके अलावा वह पारी के मामले में टी20 में 1,500 रन के आंकड़े तक पहुंचने वाले तीसरे सबसे तेज खिलाड़ी हैं.

पारियों के मामले में लैंडमार्क तक पहुंचने वाले सबसे तेज बल्लेबाज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली, केएल राहुल, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एरोन फिंच और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम हैं, जिन्होंने टी20ई में 1,500 रन बनाने के लिए 39 पारियां लीं. पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान 42 पारियों में मील के पत्थर तक पहुंचे और सूर्यकुमार ने 43 पारियों में ऐसा किया.

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook