ब्रेकिंग न्यूज़

तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम के कप्तान होंगे केएल राहुल

एजेंसी

 
Bangladesh vs India 3rd odi: रोहित शर्मा चोट के कारण तीसरे वनडे से बाहर हो चुके हैं, तो केएल राहुल इस मैच में कप्तानी करने जा रहे हैं. पिछले दो वनडे मैचों में पिछड़ने के बाद टीम इंडिया शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में मेजबानों से चटगांव में भिड़ेगी. बांग्लादेश के खिलाफ पहले से ही 2-0 की अजेय बढ़त हासिल है. पहले वनडे में बांग्लादेश एक विकेट, तो दूसरे मैच में उसे पांच रन से जीत मिली. वहीं, अब जबकि रोहित शर्मा पहले से ही चोट के कारण तीसरे वनडे से बाहर हो चुके हैं, तो इस आखिरी मैच में केएल राहुल के कप्तानी संभालने की उम्मीद है. और हालात को देखते हुए केएल राहुल पर खासा दबाव होगा कि वह भारत को सूपड़ा साफ होने से बचाए. 

अब जबकि चोट के कारण कुलदीप सेन और दीपक चाहर भी सीरीज से बाहर हो गए  हैं, तो संभावना यही है कि रजत पाटीदार शनिवार को अपने वनडे करियर का आगाज करेंगे. और उनके इस मैच में नंबर पांच पर खेलने की उम्मीद है. वहीं, पिछले मैच में नई ओपनिंग जोड़ी के फ्लॉप रहने के बाद केएल राहुल तीसरे वनडे में पारी शुरू करने की फिर से जिम्मेदारी संभाल सकते हैं. ऐसे में कोहली नंबर तीन, अय्यर नंबर चार, सुदंर छह पर और अक्षर पटेल नंबर सात पर खेलने उतरेंगे. 

जहां, बल्लेबाजी में रजत पाटीदार नंबर पांच पर आएंगे, तो बॉलिंग में कुलदीप सेन की जगह कुलदीप यादव को मिलने जा रही है. शारदूल ठाकुर, मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ये तीन पेसर हैं, जो इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं. पिछले मैच की तुलना में पाटीदार और कुलदीप यादव ये दो बदलाव तय हैं. ऐसे में तीसरे वनडे में भारत की यह इलेवन मैदान पर उतरेगी. 
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook