ब्रेकिंग न्यूज़

 क्रिकेटर मोहम्मद शमी के भाई ने हसीन जहां के खिलाफ सौंपे सबूत, आरोपों को बताया गलत
नई दिल्ली। क्रिकेटर मोहम्मद शमी के भाई हसीब विकास ने अमरोहा जिले की न्याय पीठ बाल कल्याण समिति में हसीन जहां के खिलाफ सबूत साैंपे हैं। शमी के भाई मंगलवार समिति के सामने पेश हुए जहां उन्होंने हसीन द्वारा लगाए हुए आरोपों को गलत बताया। बता दें कि हसीन ने 29 अप्रैल की घटना को लेकर राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग दिल्ली में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसकी जांच जिले की न्याय पीठ बाल कल्याण समिति कर रही है।

समिति के अध्यक्ष हरपाल सिंह चौहान ने बताया कि शमी के भाई हसीब ने समिति के समक्ष शपथ पत्र के साथ अभिलेख प्रस्तुत किए। हसीन ने हसीन जहां द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया है। हसीब का कहना है कि शमी अपनी बेटी को बहुत प्यार करते हैं। गाैर हो कि हसीन जहां 28 अप्रैल 2019 को ससुराल के गांव सहसपुर अली नगर पहुंची थीं। हसीन ने आरोप लगाया कि उसके साथ मोहम्मद शमी के घरवालों ने मारपीट की। साथ ही पुलिस ने भी उनके साथ दुर्व्यवहार किया। अब बाल कल्याण समिति मौके का मुआयना करेगी, ताकि मासूम बेटी के अधिकारों के हनन के आरोपों की जांच कर सकें। तीन दिन के अंदर समिति के समक्ष रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी। इसके बाद ही अगली सुनवाई होगी।

आरोप शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां कई बार सनसनीखेज आरोप लगाते दिखी हैं। उन्होंने शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने पिछले साल दहेज उत्पीड़न, शारीरिक उत्पीड़न, मैच फिक्सिंग जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे, हालांकि बीसीसीआई ने शमी पर हसीन के आरोपों के बावजूद कोई एक्शन नहीं लिया था। शमी कई बार कह चुके हैं कि उनपर लगे सभी आरोप झूठे हैं। हाल ही में हसीन ने शमी को ठरकी कहा था और कहा कि वो टिक टोक पर लड़कियों को फोलो करते हैं।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook