ब्रेकिंग न्यूज़

छतरपुर के कोविड-19 सेंटर पर कोरोना पॉजिटिव युवक ने लगाई फांसी, मचा हड़कंप

एजेंसी 
छतरपुर : छतरपुर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत महोबा रोड पर स्थित कोविड-19 सेंटर पर कोरोना पॉजिटिव युवक ने फांसी लगा ली। इसके बाद स्थानिया लोगों व प्रशासन में हड़कंप मच गया। समीर खान नाम के इस युवक ने यह कदम क्यों उठाया इसके कारण अज्ञात है। मौके पर पहुंचे छतरपुर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। मौत पर प्रशासनिक व्यवस्था पर कई सवाल उठ रहे हैं। 

यह घटना कोतवाली थाने के महोबा रोड़ पर स्थित शासकीय उत्कर्ष सीनियर छात्रावास में घटित हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को फंदे से उतारा। कोरोना पॉजिटिव युवक समीर अहमद ने फांसी लगाई है। सूत्रों के मुताबिक मृतक ने डिप्रेशन में आकर फांसी लगाई है। वहीं फांसी लगाने के कारणों पुलिस और प्रशासनिक पुष्टि नहीं हो सकी अब तक कारण अज्ञात है। पुलिस ने बताया कि मृतक तीन दिन पहले ही कोविड केंद्र में भर्ती हुआ था। हालांकि ये घटना प्रशासन की लापरवाही दिखाती है। फिलहाल पुलिस जांच में लगी हुई है।

बताया जा रहा है कि कोविड-19 सेंटर का मुआयना करने देर रात्रि 10:00 बजे कमिश्नर और कलेक्टर भी कोविड-19 सेंटर का मुआयना करने पहुंचे थे। आखिर वहां ऐसा क्या हुआ कि समीर को आत्महत्या करनी पड़ी। समीर खान की मौत पर प्रशासनिक व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। जो कि छतरपुर जिले की स्वास्थ्य, प्रशासनिक, और कोविड-19 व्यवस्था पर कई सवाल खड़े करते हैं।

इससे पहले 25 जुलाई को छतरपुर के कंटेनमेंट एरिया में युवक ने बैरिकेड्स के पास लगे टेंट के पाइप पर लटककर आत्महत्या कर ली थी और हाल ही में कोरोना पॉजिटिव की सागर जाते समय एम्बुलेंस में ऑक्सीजन खत्म होने पर जिला अस्पताल वापस एम्बुलेंस आने पर मौत हो गई थी।


 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook