ब्रेकिंग न्यूज़

झारखंड में थाना प्रभारी का दबंगई, थाने में लड़की को पीटा, दीं भद्दी गालियां
एजेंसी 
झारखंड : झारखंड में एक लड़की की थाने के अंदर पिटाई की गई है। इतना ही नहीं थाना प्रभारी ने लड़की को भद्दी-भद्दी गालियां भी दी है। लड़की की पिटाई और उसे गालियां दे रहे थाना प्रभारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह मामला साहिबगंज जिले का है। यहां आपको यह भी बता दें कि साहिबगंज राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का निर्वाचन क्षेत्र भी हैं।

लड़की को दीं भद्दी गालियां: आरोप है कि बरहेट थाना परिसर में थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर ने लड़की की पिटाई की है। लड़की की पिटाई करने वाले थाना प्रभारी का नाम हरीश कुमार पाठक बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि थाना परिसर के अंदर हरीश कुमार पाठक लड़की को पहले गंदी-गंदी गालियां देते हैं और फिर बाल पकड़कर उसकी पिटाई करते हैं।

लड़की सहमी सी वहां खड़ी है और हरीश कुमार लगातार उसे गालियां दे रहे हैं। फिर अचानक हरीश कुमार उसे एक थप्पड़ जड़ देते हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि जिस वक्त लड़की की पिटाई की गई है उस वक्त वहां कुछ दूसरे पुलिसकर्मी भी खड़े हैं। कोई भी इस लड़की को बचाने नहीं आता है।

लड़की ने अपनी मर्जी से शादी की थी: घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले थाने में लड़की की मां ने शिकायत की थी कि लड़की ने घर से भागकर रामू मंडल नाम के एक युवक से शादी रचा ली है। इसके बाद थाना प्रभारी ने 22 जुलाई को लड़की को थाने में बुलाया। इस संबंध में पूछे जाने पर लड़की ने थाना प्रभारी से कहा कि वो बालिग है और उसने अपनी मर्जी से शादी की है। इतना सुनने के बाद थाना प्रभारी हरीश कुमार आगबबूला हो गए और उन्होंने लड़की की पिटाई कर दी।

हेमंत सोरेन की कड़ी प्रतिक्रिया: लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद खुद राज्य के सीएम हेमंत सोरेन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि ‘यह सरासर अनुचित और शर्मनाक कृत्य है, जो बर्दाश्त के काबिल नहीं है। @MVRaoIPS जी, मामले की जाँच करते हुए दोषी प्रभारी के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई करें एवं सूचित करें।’

थाना प्रभारी पर हुई कार्रवाई: मुख्यमंत्री की कड़ी प्रतिक्रिया के बाद यहां के पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। इसके अलावा इस मामले की एसडीपीओ स्तर से जांच भी कराई जा रही है। बताया जा रहा है कि लड़की ने भी पुलिस अधीक्षक ने लिखित शिकायत की थी।

पीड़िता ने शिकायत की प्रतिलिपि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, डीआइजी व अन्य वरीय पुलिस अधिकारियों को भी भेजी है। थाने में पिटाई की वजह से लड़की की नाक से खून निकलने लगा था जिसके बाद उन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook