ब्रेकिंग न्यूज़

 शर्मनाक!, मां के लिए दवा लेने गई नाबालिग का अपहरण कर 7 लोगों ने किया गैंगरेप, बनाया वीडियो
एजेंसी 
बिहार/छपरा: बिहार के छपरा जिले के तरैया थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो गैंगरेप का है। जिसमें सात युवक एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप कर रहे हैं। गैंगरेप के इस मामले में तीन नामजद और 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक लड़की अपनी मां के लिए दवा लेने गई थी।

मां के लिए दवा लेकर आ रही थी पीड़िता
दवा लेने के बाद लौटते वक्त आरोपितों ने उसे अगवा किया फिर सुनसान जगह ले जाकर 7 लोगों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। वारदात के दौरान आरोपितों ने वीडियो भी बना दिया फिर उसे वायरल कर दिया। घटना 17 जुलाई की बताई जा रही है। लेकिन लड़की ने डर के चलते किसी को नहीं बताया था। हालांकि 22 जुलाई को पीड़िता ने घटना के बारे में बता दिया। इसके बाद परिजनों ने थाने में आवेदन दिया और 23 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

सात लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
जब मामला सामने आया तो छपिया गांव के रहने वाले तीन लोगों के खिलाफ नामजद और चार अज्ञात आरोपितों को बताते हुए मामला दर्ज कराया। नाबालिग पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह बाजार से अपनी मां की दवा लेकर पैदल घर जा रही थी। जैसे ही वो बैताल बाबा पीपल के पास पहुंची तो दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग पास से गुजर गए। फिर कुछ देर बाद वह चारों वापस आए और घेर लिया।

अगवा कर सात लोगों ने किया गैंगरेप
इसके बाद गमछा से मेरा मुंह दबाकर मोटरसाखिल पर बिठा लिया। इस दौरान वह काफी जोर-जोर से चिल्लाने लगी। लेकिन मुझे चिमनी के रास्ते अनजान जगह पर लेकर गए और वहां पर सभी ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपितों में से ही किसी एक ने घटना का वीडियो बना लिया

फेसबुक पर डाल दिया वीडियो
फिर फेसबुक पर वायरल कर दिया। घटना के जानकारी पर विधायक मुंद्रिका राय ने पीड़ित के परिजनों से मिलकर दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया। एसपी हर किशोर राय ने बताया कि पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेगी।
 

 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook