ब्रेकिंग न्यूज़

 J&K :  कुलगाम इलाके में सुरक्षा बलों की आतंकियों से मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आईईडी एक्सर्प समेत तीन जैश-ए-मोहम्मद (जेएएम) के आतंकवादी को ढेर कर दिया है।  जम्मू और कश्मीर पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(CRPF) यूनिट, सेना और कुलगाम पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन में चिम्मेर गांव में तीन आतंकियों को ढेर किया है। सुरक्षाबलों को तीनों आतंकियों के छुपे होने के इनपुट मिले थे। डीजीपी ने कहा कि आतंकवादियों को उनके पाकिस्तानी हैंडलर्स ने निर्देश दिए थे और बड़ी संख्या में हमलों के लिए जिम्मेदार थे। 

उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद के हैं, जिसमें एक टॉप टेररिस्ट कमांडर भी शामिल है जो IED बनाने का एक्सपर्ट माना जाता था। वो अपने पाकिस्तानी हैंडलर्स से सीधे निर्देश लेता था और हाल के दिनों में सुरक्षा बलों के खिलाफ कई IED प्रयासों सहित बड़ी संख्या में हमलों के लिए जिम्मेदार था। उन्होंने बताया कि वह कथित तौर पर 3 या 4 मुठभेड़ों में बचकर निकल चुका था और एक मामले में एक एमओ 4 अमेरिकी राइफल भी छोड़ गया था। 

इस एनकानकाउंट में सेना के तीन जवान घायल हो गए हैं और उन्हें सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया है कि हथियार और गोला-बारूद सहित कई चीजें बरामद की है।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook