ब्रेकिंग न्यूज़

 मॉडल-ऐक्ट्रेस दिव्या चौकसे का  28 साल की उम्र में निधन
भोपाल : सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद अब मॉडल और ऐक्ट्रेस दिव्या चौकसे का निधन हो गया। दिव्या लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं। हालांकि, वह अपनी इस जंग को हार गईं और रविवार को उनका निधन हो गया। वह केवल 28 साल की थीं। बहन सौम्या ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए दिव्या चौक्से के निधन की पुष्टि की है।

सौम्या ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा-“श्रद्धांजलि कुमारी दिव्या चौकसे। मुझें बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी कजिन दिव्या चौकसे का कैंसर (she had been suffering from cancer last 1.5 years ) की बजह से बहुत छोटी सी उम्र में आज निधन हो गया है। लंदन से ऐक्टिंग का कोर्स किया था वो एक बहुत अच्छी मॉडल भी थी। उन्होंने कई सारी फिल्मो में काम किया और सीरियल में भी काम किया, सिंगिग में भी उन्होंने अपना नाम कमाया। और आज वो हमें यू छोड़ कर चली गयी। ईश्वर उन की आत्मा को शन्ति दे। RIP”

भोपाल की रहने वाली दिव्या ने आईएमशी मिस इंडिया यूनिवर्स की भी कंटेस्टेंट रही थीं। इसके बाद उन्होंने एड फिल्मों में काम किया था। एक्ट्रेस दिव्या की पहली फिल्म ‘है अपना दिल तो आवारा’ साल 2016 रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ‘सान्या दलवानी’ का किरदार निभाया था।

निर्देशक मंजोय मुखर्जी के अनुसार अभिनेत्री ने अपने गृहनगर भोपाल में अंतिम सांस ली। मुखर्जी ने बताया, ‘वह करीब डेढ़ साल से कैंसर से जूझ रही थीं। वह सही हो गयी थीं, लेकिन कुछ महीने बाद कैंसर फिर उभर गया। इस बार वह उबर नहीं सकीं। आज सुबह भोपाल में उनका निधन हो गया।”


 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook