ब्रेकिंग न्यूज़

 कानपुर एनकाउंटर : प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में गुरुवार की रात कानपुर पुलिस टीम पर घात लगाकर बदमाशों ने हमला कर दिया। हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने गई टीम में पुलिस पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस खतरनाक हमले में क्षेत्राधिकारी ( सीओ ) सहित 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद योगी सरकार, विपक्ष के निशाने पर आ गई है। विपक्ष ट्वीट कर प्रदेश सरकार को घेरने की तैयारी कर रही है।

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा कि बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें यूपी पुलिस के सीओ, एसओ सहित 8 जवान शहीद हो गए। यूपी पुलिस के इन शहीदों के परिजनों के साथ मेरी शोक संवेदनाएं। यूपी में कानून व्यवस्था बेहद बिगड़ चुकी है, अपराधी बेखौफ हैं। आमजन-पुलिस तक सुरक्षित नहीं है।

इसके अलावा दूसरा ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि कानून व्यवस्था का जिम्मा खुद सीएम के पास है। इतनी भयावह घटना के बाद उन्हें सख्त कार्यवाही करनी चाहिए। कोई भी ढिलाई नहीं होनी चाहिए। कांग्रेस से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।
 

 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook