ब्रेकिंग न्यूज़

 ओडिशा : ढेंकनाल में ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रैश, महिला ट्रेनी पायलट समेत दो की मौत
ओडिशा के ढेंकनाल में सोमवार सुबह एक ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया है. इस हादसे में महिला ट्रेनी पायलट और उसके ट्रेनर की मौत हो गई है. शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, बिरसाला में स्थित सरकारी विमानन प्रशिक्षण संस्थान (जीएटीआई) से ट्रेनिंग उड़ान के दौरान एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया है.

टेकऑफ करने के तुरंत बाद ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया है और एयरक्राफ्ट में सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. हालांकि, अभी विमान क्रैश के कारण पता नहीं चल पाया है. घटना की जांच शुरू हो गई है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि हादसा टेक्निकल दिक्कत के कारण हुआ या मौसम की खराबी की वजह से.

ढेंकनाल की पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनुपमा जेम्स ने कहा कि सरकारी विमानन प्रशिक्षण संस्थान (जीएटीआई) से करीब 6.30 बजे एयरक्राफ्ट ने उड़ान भरी थी. उड़ान भरने के तुरंत बाद ही कंकड़भाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिरसाला हवाई पट्टी पर हादसा हुआ.

एसपी अनुपमा जेम्स ने कहा कि ऐसा लगता है कि टेक ऑफ करने के बाद तुरंत कोई दिक्कत आई होगी और एयरक्राफ्ट हादसे का शिकार हो गया. हादसे में ट्रेनर पायलट संजय कुमार झा और प्रशिक्षु पायलट अनीस फातिमा की मौत हो गई. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook