ब्रेकिंग न्यूज़

 झारखंड के पलामू जिले में गैंगस्टर कुणाल सिंह की हुई हत्या
पलामू। झारखंड के पलामू जिले के मेदिनीनगर इलाके में चलती कार में युवक को गोलियों से भून कर मार डाला। मृतक युवक की शिनाख्त कुणाल सिंह के रूप में हुई है, जो एक चर्चित गैंगस्टर था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक तीन लोगों ने कुणाल सिंह की हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात को शहर के अघोर आश्रम के पास अपराधियों ने अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

प्राप्त जानकारी के मताबिक अपराधी हत्या करने के लिए सफारी कार से आए थे। गोली मारने के दौरान कुणाल सिंह की कार और हत्यारों की कार टकरा गई। फिर घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए। गोली लगने से गैंगस्टर कुणाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की जानकारी मिलते ही एसपी अजय लिंडा ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की।

एसपी अजय लिंडा ने मामले से संबंधित जानकारी देते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। मामले की जांच चल रही है। बता दें कि कुणाल सिंह पर हत्या, अपहरण व रंगदारी मांगने के कई मामले दर्ज है। वह पहले जेल भी जा चुका था। पुलिस मृतक कुणाल सिंह की कॉल डिटेल्स खंगाल रही है। एसपी अजय लिंडा के अनुसार हत्यारों ने इस वारदात को सड़क हादसे की रूप देने की कोशिश की है। वारदात को अंजाम देने के दौरान कुणाल सिंह को अपराधियों ने दो गोली मारी है।

बता दें कि मृतक कुणाल सिंह आर्मी का जवान था। साल 2008-09 में आर्मी में रहते हुए कुणाल पलामू में गैंग चलाता था। उसका गैंग फिरौती के लिए अपहरण को अंजाम दिया करता था। पलामू के तत्कालीन एसपी अनूप टी मैथ्यू ने एक मामले में आर्मी में रहते हुए कुणाल सिंह को पंजाब से साल 2099 में गिरफ्तार किया था।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook