ब्रेकिंग न्यूज़

 यूपी के प्रतापगढ़ में एक युवक को पेड़ पर बांधकर जिन्दा जलाया
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में सोमवार रात कुछ लोगों ने एक दर्दनाक वारदात को अंजाम दिया। जिले के फतनपुर थाना के अंतर्गत भुजैनी गांव में कुछ लोगों ने एक युवक को पेड़ से बांधा और फिर पेट्रोल डालकर जिंदा फूंक दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे फतनपुर थाना प्रभारी की जीप को आक्रोशित ग्रामीणों ने फूंक दिया। फिलहाल गांव में तनावपूर्ण महौल है।

फतनपुर थाना क्षेत्र के गुजैनी गांव निवासी रणविजय पटेल का बेटा अंबिका पटेल (25) हाल ही में जेल से छूटा था। उस पर गांव की एक युवती को प्रेमजाल में फंसाकर वीडियो वायरल करने का आरोप था। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने उसे जेल में भेजा था। बताया गया कि सोमवार रात कुछ लोग अंबिका के घर पहुंचे और उसे जबरन उठा ले गए। घर से कुछ दूर ले जाकर उसे एक पेड़ में बांध दिया। जमकर पीटने के बाद पेट्रोल उड़ेल कर उसे आग के हवाले कर दिया।

गंभीर रूप से झुलसने के कारण अंबिका ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जानकारी होते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए। सूचना मिलने पर पहुंचे फतनपुर थाना प्रभारी की जीप को आक्रोशित ग्रामीणों ने आग के हवाले कर दिया। बवाल बढ़ता देख मौके पर कई थानों की पुलिस को बुलाई गई।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook