ब्रेकिंग न्यूज़

 छात्रो को परेशान करने वाले मनचले पर महिला पुलिसकर्मी ने बीच सड़क बरसाए जूते

कानपुर: कानपुर के बिठूर में कथित रूप से लड़कियों को परेशान करने के लिए एक मनचले को महिला पुलिसकर्मी ने अच्छा सबक सिखाया. महिला पुलिसकर्मी ने लड़के की बीच सड़क पर जूते से जबरदस्त पिटाई की. लड़के को पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये मामला मंगलवार का बताया जा रहा है. लड़के पर आरोप है कि वह स्कूल जा रही लड़कियों को परेशान कर रहा था.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पुलिस कर्मी ने जूता उतारा और लड़के के ऊपर बरसाना शुरु कर दिया.  33 सेकेंड की क्लिप में महिला पुलिसकर्मी ने लड़के को कुल 22 जूते मारे. महिला पुलिसकर्मी बेहद गुस्से में है और जूते मारते हुए कह रही है, ''क्या तुम्हारे घर में मां-बहन नहीं है?"

इस महिला पुलिसकर्मी की पहचान चंचल चौरसिया के तौर पर हुई है. चंचल बिठूर थाने में एंटी रोमियो स्क्वाड के तहत तैनात हैं. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. कानपुर पश्चिम के पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि एंटी रोमियो स्क्वायड को सूचना मिली थी कि कुछ लड़के स्कूली छात्रों को परेशान करते हैं. इसके बाद टीन में तुरंत एक्शन लिया. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook