ब्रेकिंग न्यूज़

भोपाल में युवक को जंजीर से बांधकर जिंदा जलाया गया, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित पंचशील नगर के सरदार पटेल स्कूल में मंलगवार सुबह एक युवक की जली हुई लाश बरामद हुई है. जो कि, ज़ंजीरों में जकड़ा हुआ है. राजधानी के व्यस्ततम इलाक़े में मिले इस शव से सनसनी फैल गई है. इस घटना की जानकारी सामने आने के बाद से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मृतक युवक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है. एफएसएल रिपोर्ट के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा. यही नहीं, इस घटना को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख जताया है. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला भी किया है.

एएसपी क्राइम निश्चल झारिया ने बताया, यह लड़के का शव है. युवक का शव बुरी तरह से जला हुआ था. मौके पर डीआईजी सर के साथ, क्षेत्र के एएसपी भी पहुंचे हुए थे. बाकी हम आसपास के क्षेत्रों में सभी गुमशुदगी की रिपोर्ट्स पर गौर करेंगे. जिस जगह इस वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे तो लग रहा है कि यह आसपास का ही होना चाहिए. बाकी चीजें तो एफएसएल रिपोर्ट सामने आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएंगी.

बुरी तरह से जल चुका था शव

पुलिस अधिकारी निश्चल झारिया कहते हैं, स्कूल में ही एक हिस्सा है, जो कि सुनसान पड़ा रहता है. वहां ज्यादा आवाजाही भी नहीं है. यहीं पर सुबह तकरीबन 9 बजकर 30 मिनट पर शव मिला. लड़के का शव 80-90 फीसदी जल चुका है. अभी युवक की उम्र का भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. रिपोर्ट्स के साथ ही सारी बातें स्पष्ट होंगी.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया है, भोपाल के पंचशील नगर स्थित सरकारी स्कूल में लाश मिलने की घटना अत्यंत गंभीर है. घनी आबादी के बीच स्थित स्कूल परिसर में ऐसी घटना का होना शासन-प्रशासन की सक्रियता पर कई तरह के सवाल खड़े करता है, साथ ही यह दर्शाता है कि अपराधियों के हौसले बुलंद हैं व उन्हें किसी प्रकार का डर नहीं है.
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook