ब्रेकिंग न्यूज़

 गजब खबर ! गाड़ी की ईएमआई भरने के लिए शख्स ने की लाखों के प्याज की चोरी
बेंगलुरु 

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से भी एक चौकाने वाली खबर सामने आया है। यहां एक ट्रक ड्राइवर ने अपने कर्मचारियों के साथ 9 लाख रुपये का प्याज चोरी किया है। इन लोगों ने बचने के लिए ट्रक को खाई में फेंक दिया और हादसे की झूठी कहानी तक रच डाली। हालांकि बाद में पुलिस ने इनकी चोरी पकड़ ली और इन्होंने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। ये ट्रक शनिवार को सड़क किनारे खाई में मिला था। चालक दल ने बताया कि उनके प्याज का आधे से ज्यादा हिस्सा चोरी हो गया है। 

तवारेकेर पुलिस की महिला सब-इंस्पेक्टर ने ड्राइवर और उसके कर्मचारियों की ये चोरी पकड़ी थी। दरअसल महिला पुलिसकर्मी रात के वक्त गश्त पर थीं। ट्रक को जब उन्होंने खाई में देखा तो वह चौंक गईं, क्योंकि आधे घंटे पहले जब वो यहां से गुजरी थीं, तब कोई ट्रक मौजूद नहीं था।

महिला सब-इंस्पेक्टर ने अपने साथी पुलिसकर्मियों के सहयोग से ड्राइवर और उसके सहकर्मियों से पूछताछ की। जिसके बाद इन लोगों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इन लोगों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि इन्होंने ट्रक से प्याज के 81 बोरे उतार लिए थे और इन्हें एक बाजार तक ले जाने के लिए अन्य वाहन का इस्तेमाल किया था।

जानकारी के मुताबिक इस घटना में ड्राइवर और एक अन्य शख्स को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके बाद प्याज कारोबारी शेख अली और उसके दो बेटों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि ट्रक का मालिक जो मुख्य आरोपी है, वो अब भी फरार है। पुलिस को इस बात की आशंका है कि उसने अपने ट्रक के बकाया ऋण को चुकाने के लिए ये प्याज चोरी किया था और बाद में ट्रक को खाई में गिराकर इसे हादसे का रूप दे दिया।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook