ब्रेकिंग न्यूज़

 खुद को मृत घोषित कर बीमा क्लेम करने के लिए एक शख्स ने भिखारी को जला दिया जिंदा
मीडिया रिपोर्ट 

गांव किरतोवाल के नजदीक  वीरवार की रात सड़क पर जला हुआ शव मिलने के बाद जिला पुलिस ने जांच के दौरान गहरी साजिश का पर्दाफाश किया है, जिसमें यह बात सामने आ रही है कि वह शव कोल्ड ड्रिंक के होलसेलर अनूप सिंह का नहीं था, जबकि अनूप सिंह ने ही अपने करोड़ों के बीमा का क्लेम हासिल करने के लिए साजिश रचते हुए अमृतसर से एक भिखारी को अगवा किया था और इसके बाद उसने छोटे भाई करनदीप के साथ उसे शराब पिलाई, फिर तेजधार हथियारों से उसका कत्ल कर दूसरी कार से उसे घटनास्थल पर लाया गया। 

इसके बाद भिखारी को ज्वलनशील पदार्थ डालकर जला दिया। फिर अपनी कार वहां खड़ी कर फरार हो गया। अनूप ने परिवार वालों के साथ यह वारदात करोड़ों रुपए का बीमा क्लेम हासिल करने के लिए की थी। वहीं 24 घंटे में केस को हल करते हुए मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस ने अनूप सिंह के पिता और छोटे भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
 
शुरूआती जांच में पता चला है कि अनूप सिंह पुत्र तरलोक सिंह निवासी झब्बाल रोड अमृतसर ने अपने नाम पर करोड़ों रुपए का बीमा हाल ही में करवाया था। पुलिस ने इस इंश्योरैंस कंपनी के अधिकारियों से पूछताछ की तो पता चला कि अनूप सिंह और उसके परिवार ने करोड़ों रुपए की बीमा राशि हासिल करने के लिए साजिश रची थी। एस.एस.पी. ध्रुव दहिया के आदेश पर बनाई टीम की अगुवाई एस.पी. जगजीत सिंह वालिया ने की और टीम में शामिल डी.एस.पी. पट्टी कंवलप्रीत सिंह, थाना हरीके पत्तन प्रभारी जनरैल सिंह द्वारा की गई कार्रवाई से पूरा भेद खुल गया।
 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook