ब्रेकिंग न्यूज़

राजस्थान के चूरू में दर्दनाक हादसा, आग लगने से चार बच्चे जिंदा जले

 चूरू । जिले के थाना सरदारशहर के ढाणी कालेरा में मंगलवार को एक झोपड़ी में लगी आग लगने से चार बच्चे जिंदा जल गए। इन चारों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब चार बच्चे गाय बांधने के झोपड़े में खेल रहे थे। अचानक झोपड़े में आग लग गई। जब तक किसी को आग लगने का पता चलता तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की चपेट में आने से 5 साल के अजय, 3 साल के देवराम, 4 साल की मनीषा और 3 साल की शिवानी की मौत हो गई।


ग्रामीणों ने आग देखकर अपने स्तर पर आग पर काबू पाने का प्रयास भी किया, लेकिन जब तक आग बुझती तब तक चार मासूम जिन्दगियां दम तोड़ चुकी थी। घटना की सूचना के बाद कलक्टर संदेश नायक, एसपी तेजस्वनी गौतम सहित सरदारशहर थाना पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतकों के शव का पोस्टमार्टम मौके पर ही करवाया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दोपहर बाद करीब साढ़े 3 बजे नानूराम के घर में बने झोपड़े में अजय, देवाराम, मनीषा और शिवानी खेल रहे थे तभी अचानक आग लग गई। आग में चारों बच्चों सहित गौवंश और घरेलू सामान जल गया। डीएसपी गिरधारीलाल शर्मा ने बताया कि आग किस कारण से लगी इसकी जांच की जा रही है, जिस वक्त आग लगी उस समय बुजुर्ग लोग घर में थे बाकी सभी बाहर गए हुए थे।

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook