ब्रेकिंग न्यूज़

 UP: असम की युवती से कानपुर में रेप की कोशिश
कानपुर। कानपुर में कमिश्नर आवास के पास असम की युवती से रेप के प्रयास मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी फरार बताया जा रहा है। इवेंट के नाम पर असम से युवती को लाया गया था। यहां पांच लोगों ने मिलकर उसके साथ रेप की कोशिश की। मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से आरोप है कि पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की। पुलिस का कहना है कि फरार मुख्य आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

15 मार्च को छह बंगलिया रोड पर मंडलायुक्त आवास के पास पुराने बंगले में कुछ युवकों ने असम की युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। किसी तरह युवती भागकर सड़क पर पहुंची तब लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब तक पहुंची आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने एक कार चालक को हिरासत में लिया था। बंगले के गार्डों से भी पूछताछ शुरू की। साथ ही पीड़िता को महिला थाने भेजा गया।

खास बात ये है कि थाना प्रभारी ने डेढ़ घंटे तक वारदात की जानकारी उच्चाधिकारियों को नहीं दी। वहीं, अभी भी कई सवाल ऐसे हैं जिसका पुलिस के पास कोई जवाब नहीं है। पुलिस ने उसका मेडिकल भी करा लिया है। एसपी डॉ. अनिल कुमार का कहना है कि जैसा पीड़िता चाहेगी हम वैसा ही करेंगे। पीड़िता अभी पुलिस की निगरानी में ही रह रही है और उसके परिवारवालों को सूचना दे दी गई है, जो जल्दी ही कानपुर पहुंच सकते हैं।
 
साभार : hindi.oneindia

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook