ब्रेकिंग न्यूज़

यूपी: यमुना नदी में डूबने से लड़की की मौत, दो अन्य लापता

 मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में बिदोली के पास यमुना में नहाते समय एक लड़की की डूब जाने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि और दो अन्य लोग लापता हैं. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 13 वर्षीय नगमा का शव बुधवार की शाम को नदी से निकाला गया. जानकारी के अनुसार नगमा के साथ दो अन्य लड़की जिनका नाम गुल्लो (12) और अनिला (15)  है वो भी नगमा के साथ नदी में गई थी.

 
पुलिस ने बताया कि नगमा का शव तो नदी से निकाला जा चुका है लेकिन गुल्लो और अनिला का अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है. उन्होंने कहा कि दोनों गायब हुई लड़कियों की तलाश के लिए अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि अभी इस बारे में ठीक प्रकार से कुछ नहीं कहा जा सकता कि दोनों लड़कियां कहां हैं और क्या वो भी नगमा के साथ नदीं में नहाने गईं थी या नहीं.
 
वहीं, एक अन्य घटना में, शामली जिले के पाथेड़ गांव में आमिर नामक 18 वर्षीय एक किशोर बुधवार को यमुना नदी में नहाते समय डूब गया. पुलिस ने बताया कि गोताखोरों की मदद से आमिर का शव नदी से निकाल लिया गया है और इस बात की जांच की जा रही है कि आमिर की मौत के पीछे की सच्चाई क्या है, पुलिस अभी इस बात की पड़ताल कर रही है कि क्या सच में आमिर की मौत नदी में डूबने से हुई है या फिर कहीं कोई और वजह तो नहीं.

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook