ब्रेकिंग न्यूज़

 म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी ने जी न्यूज के एंकर सुधीर चौधरी को कहा- इसे इंसान कहलाने का कोई हक नहीं
नई दिल्ली : हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अपने इस ट्वीट में विशाल ददलानी ने हिंदी न्यूज चैनल ‘जी न्यूज’ के संपादक सुधीर चौधरी पर निशाना साधा है। सुधीर चौधरी को लेकर विशाल ने कहा कि वह एक कीटाणु हैं। इतना ही नहीं उन्होंने एंकर सुधीर चौधरी के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज किए जाने की भी मांग की है।

दरअसल, हिंदी न्यूज चैनल ‘जी न्यूज’ ने हाल ही में अपने प्राइम शो ‘DNA’ में खुद से बनाए एक शब्द ‘ज़ीमन जेहाद’ पर चर्चा की। इस दौरान शो के एंकर सुधीर चौधरी ने दर्शकों को ये समझाने की कोशिश की कि दुनिया में कितने तरह के जेहाद हैं, जिससे सतर्क रहने की जरूरत है। उन्होंने शो में दावा किया कि भारत में लव जेहाद की तरह ही जमीन जेहाद भी हो रहा है। सुधीर चौधरी शो के दौरान अपनी रिपोर्ट में जेहाद के टाइप बताते दिखे थे आथिक जेहाद, ऐतिहासिक जेहाद, मीडिया जेहाद, फिल्म और संगीत जेहाद आदि का जिक्र उन्होंने इस रिपोर्ट में किया था।

सुधीर चौधरी के इस शो की सोशल मीडिया यूजर्स जमकर आलोचना कर रहे है। इसी शो का एक स्क्रीन शॉर्ट एक यूजर ने जब ट्विटर पर पोस्ट किया तो विशाल ददलानी ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया और फिर सुधीर चौधरी पर अपनी भड़ास निकाली।
 
सुधीर चौधरी पर अपनी भड़ास निकालते हुए विशाल ददलानी ने लिखा- “ये जो सुधीर है… इस तरह के कीटाणु को इन्सान कहलाने का कोई हक नहीं है। मुंबई पुलिस और दिल्ली पुलिस क्या ये हेट स्पीच नहीं? इस नफ़रतखोर पर FIR दर्ज होना ही चाहिये। अगर आप कानून और संविधान के तरफ़ वफ़ादार हैं तो तुरंत कारवाई कीजिये।” विशाल ददलानी का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स भी जमकर इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं।

 

Related Post

Leave A Comment

छत्तीसगढ़

Facebook